Print this page

मेंटेनेंस ने बढ़ायी बिजली उपभोक्ताओं की परेशानी

Written by  Published in Business Thursday, 19 July 2012 06:08

पटना।।  दुर्गा पूजा मेंटेनेंस को लेकर हो रही बिजली कटौती से शहरवासी परेशान हैं। लगभग हर दिन मेंटेनेंस को लेकर दर्जनों मुहल्ले में तीन से छह घंटे तक की बिजली कटौती हो रही है। सोमवार की दोपहर में भी कई मुहल्ले चार से पांच घंटे तक बिजली संकट से जूझते रहे। इसके अलावा टेलकम फीडर की गड़बड़ी के चलते विद्युत आपूर्ति लगातार दूसरे दिन भी प्रभावित रही। 

 

इसकी वजह से अशोक राजपथ के कई मुहल्ले में सुबह घंटों बिजली गुल रही। रविवार की शाम पटना विवि 11 केवी फीडर का जंफर कट जाने से मुहल्ले में चार घंटे से अधिक समय तक अंधेरा पसरा रहा था। मखनियांकुआं में भी सुबह पांच घंटे बिजली गुल रही।

 

बांकीपुर आपूर्ति प्रमंडल के मुसल्लहपुर स्थित स्वीट हर्ट लेन कोइरा टोला का ट्रांसफॉर्मर भी रविवार की रात जल गया, जिससे इसके आस-पास के मुहल्ले के उपभोक्ता परेशान रहे। सोमवार को भी पूरे दिन इस ट्रांसफॉर्मर की मरम्मत नहीं होने से करीब 100-150 की आबादी बिजली-पानी की समस्या से जूझती रही। अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी। 

 

मेंटेनेंस को लेकर सोमवार को राजापुर पुल-पाटलिपुत्र फीडर तथा पेसू चार, पांच, छह और पेसू आठ फीडर सुबह ग्यारह बजे से लेकर दोपहर तीन बजे तक बंद रहा। इसकी वजह से पाटलिपुत्र इंडस्ट्रियल एरिया, आइटीआइ कॉलोनी के आस पास, कुर्जी, राजापुल, मैनपुरा, गोसाईं टोला, मंदिरी, दुजरा, बोरिंग केनाल रोड (राजापुर पुल का भाग), नेहरू नगर, पीएनएम मॉल, पटेल नगर, बोर्ड कॉलोनी, शिवपुरी, पुनाइचक, राजवंशी नगर, जेडी वीमेंस कॉलेज के आस-पास, बेऊर जेल, भीखाचक, शिवपुरी, अली नगर, एसके विहार कॉलोनी, उड़ान टोला, साईं चक, हरनीचक आदि मुहल्ले प्रभावित रहे।

Read 923 times Last modified on Wednesday, 16 October 2013 11:48

Free and Full Templates

bet365.artbetting.co.uk

bet365